पानीपत में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए हत्या के आरोप

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के पानीपत में एक नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। करीब दो महीने पहले नवविवाहिता प्रोमिला की शादी यहां पानीपत के संजय कॉलोनी निवासी अनिल के साथ हुई थी। लेकिन शादी के ठीक दो महीने बाद ही नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगा लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं इस मामले में मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के तीन लोगों  सास, पति और जेठ पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी प्रोमिला पर ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा बीते दो माह से 5 लाख रुपये घर बनाने के लिए अपने मायके से लाने का दबाव बनाया जा रहा था। इसी वजह से ससुराल पक्ष के लोग प्रोमिला के साथ मारपीट करते थे।  परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी पर ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

दहेज ना लाने पर उन्होंने प्रोमिला के साथ मारपीट की। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है और मृतक नवविवाहिता की मां की शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।