यूपी में लोगों की सुरक्षा करने वाले ही नहीं सुरक्षित, महिला पुलिसकर्मी ने लगाया गैंगरेप का आरोप

ख़बरें अभी तक।  उत्तरप्रदेश की यूपी सरकार एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा के दावे करती हुई नजर आती है। तो वहीं दूसरी तरफ यूपी सरकार के यह तमाम दावे फेल होते हुए नजर आ रहे हैं। यहां पर महिलाओं के साथ दिन- प्रतिदिन हो रहे अपराध इस बात का जीता जागता सबूत है। इसी बीच अब यहां से एक महिला पुलिसकर्मी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

पीड़ित महिला पुलिसकर्मी ने एक वकील और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार महिला पुलिसकर्मी ने मेरठ के शोभापुर निवासी एक वकील ललित उसके दोस्तों के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

इसके साथ ही महिला ने आरोपी वकील पर उसकी अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित महिला पुलिसकर्मी द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपियों ने पहले तो उसके साथ गैंगरेप किया और इसी दौरान एक अश्लील वीडियों भी बनाया। इस मामले का मुख्य आरोपी वकील इस अश्लील वीडियों के जरिए उसे ब्लैकमेल भी करता था। फिलहाल ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाने में इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।