काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर घुसा कोबरा, जानें फिर हुआ क्या…

खबरें अभी तक। यू तों घरों में या फिर अन्य रिहायशी इलाकों में अक्सर सांप निकल आने की घटनाएं सामने आती रहती है। इसी तरह की घटना से आज हम आपको वाकिफ कराने जा रहे है। जी हां, आपको बता दें कि हाल ही में काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर खड़ी शताब्दी एक्सप्रेस के कोच के नीचे अचानक से एक कोबारा घुस गया। जिससे की मौके पर हड़कंप मच गया। वैसे तो बाद में वन विभाग की टीम ने कोबरा को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया। लेकिन वो कुछ पल ही वाकई बेहद दहशतगर्द थे।

आपको बता दें कि शुक्रवार को काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ थाने के पास करीब 10 फुट का कोबरा निकला था। कोबरा को देखकर स्टेशन पर हड़कंप मच गया। कोबरा वहां खड़ी शताब्दी एक्सप्रेस के कोच के नीचे घुस गया था।

जिसको लेकर आरपीएफ इंस्पेक्टर रनदीप कुमार ने बताया कि वन विभाग की स्नेक रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी गई। टीम में शामिल आशुतोष आर्या, त्रिलोक सिंह रावत और डीके हरबोला ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद कोबारा को रेस्क्यू कर के जंगल में छोड़ दिया। उन्होनें आगे कहा कि समय से कोबरा का रेस्क्यू हो जाने के चलते शताब्दी ट्रेन समय से जा सकी। इस दौरान स्टेशन प्रबंधक चयन राय, जीआरपी इंचार्ज अशोक कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे।