गर्लफ्रेंड सलीमा ने कहा- ‘हम शादी करने वाले थे, अंकित से मिलने जा रही थी तभी उसका कत्ल किया गया

खबरें अभी तक। दिल्ली में 23 साल के अंकित सक्सेना की मुस्लिम लड़की से प्यार करने के कारण हत्या कर दी गई. अंकित सलीमा नाम की लड़की से प्यार करता था और लड़की के परिवार वालों ने ही बीच सड़क पर गला रेत कर अंकित की हत्या कर दी. महज़हब की दीवार ने जहां अंकित की ज़िंदगी तहस नहस कर दी, वहीं सलीमा की ज़िंदगी भी बर्बाद हो गई. अगर बातचीत के जरिए मसले को सुलझा लिया गया होता तो अंकित आज ज़िंदा होता. इस दर्दनाक घटना के बाद से ही सलीमा बेहद डरी हुई है और उसने अपने घर जाने से मना कर दिया है. फिलहाल सलीमा नारी निकेतन में है.

सलीमा ने बताया, “हम दोनों शादी करने वाले थे. मुझे मेरे घरवालों से डर है. मैं अपने घर से अंकित से मिलने जा रही थी, इतने में पता चला कि अंकित का गला काट दिया, इसमें मेरे घरवाले मिले हुए हैं, मेरे मामा ने ये सब किया है.” अंकित के साथ जिस वक्त ये सब हुआ उस वक्त सलीमा उससे मिलने जा रही थी, वो रास्ते में थी तब उसे अंकित की हत्या की खबर मिली, बाद में जब पुलिस ने उससे पूछा कि क्या वो वापस घर जाएगी तो उसने मना कर दिया.सलीमा के घरवालों पर अंकित की सरेआम गला रेतकर हत्या करने का आरोप है.

 सलीमा अंकित से शादी करने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उसकी मोहब्बत का गला काट दिया गया. फिलहाल दिल्ली के हरिनगर में नारी निकेतन में सलीमा को रखा गया है. शनिवार को जब दिल्ली पुलिस ने सलीमा से बात की तो उसने अपने किसी भी रिश्तेदार के साथ जाने से इंकार कर दिया. सलीमा किसी से बात नहीं कर रही है और वो चुपचाप बैठी हुई है.बता दें कि सलीमा के घरवालों की तरफ से अभी तक कोई भी सामने नहीं आया है. सलीमा का परिवार रघुबीर नगर के ही पॉकेट बी में रहा करता था. पड़ोसियों से पता चला कि सलीमा के घरवाले लोगों से ज्यादा मिलते जुलते नहीं थे, ना ही ज्यादा बातचीत करते थे. पड़ोसियों ने बताया कि अंकित और सलीमा की मोहब्बत की खबर उसके घरवालों को पहले से थी, और इसे लेकर कई बार सलीमा के साथ मारपीट भी की गई थी. पड़ोसियों का दावा है कि 17 साल की उम्र में सलीमा की पिछले साल सगाई भी कर दी गयी थी, लेकिन अंकित के बारे में पता चलने पर लड़के वालों ने सगाई तोड़ दी.सलीमा की मां एक ब्यूटी पार्लर चलाती थी जो कि रघुबीर नगर इलाके में ही है. फिलहाल इस जगह पर शटर गिरा हुआ है और पार्लर का बोर्ड का भी हटा लिया गया है. शहनाज ब्यूटी पार्लर इस दुकान का नाम था, लेकिन घटना के बाद दुकान के मालिक ने दुकान खाली करवा लिया.