प्रशासन के आश्वासन के बाद पांच दिन से चल रहा अनशन हुआ समाप्त

ख़बरें अभी तक। भिवानी के राष्ट्रीय राजमार्ग की जर्जर हालत की सुधार की मांग को लेकर पिछले पांच दिनों से अनशन पर बैठे लेबर क्रांति मोर्चा के सदस्यों का अनशन तुड़वाने के लिए भिवानी के एसडीएम सतीश सैनी सहित एनएच की टीम ने अनशन पर बैठे मोर्चा के सदस्यों को उनकी मांगों को माने जाने के आश्वासन दिया तथा जूस पिलाकर अनशनकारियों का अनशन तुड़वाया।

इस अवसर पर अनशकारियों की मांगों को जायज मानते हुए एसडीएम सतीश कुमार ने कहा कि अनशकारियों की मांगों को जल्द ही पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जर्जर सड़क मार्ग की हालत को सुधारा जाएगा, पानी की निकासी, फुटपॉथ व आवारा पशुओं की समस्यां सहित उनकी अनेक मांगों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एनसीआर में प्रदूषण की समस्या बढऩे के चलते सड़क निर्माण का काम बीच में बंद किया गया था, जल्द ही इस मार्ग के निर्माण कार्य पूरा कर दिया जाएगा।

वही अनशन व धरने पर बैठे राजेंद्र तंवर व कामरेड ओमप्रकाश ने बताया कि जो उनकी चार सूत्रीय मांगे थी। उनको जिला प्रशासन ने पूरा करने का आश्वासन दिया है। इसीलिए आज उन्होंने अपना धरना समाप्त कर अनशन खत्म कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि यदि जिला प्रशासन अपने आश्वासन पर खरा नहीं उतरा तो वे अपना आंदोलन फिर से शुरू करेंगे।