छोटा शिमला वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की छात्रा को टीचर ने बेहरमी से पीटा

ख़बरें अभी तक। शिमला के सरकारी स्‍कूल के एक टीचर ने 8वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को बेहरमी से पीटा। बता दें कि बच्ची की गलती बस इतनी थी कि टीचर द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर वो नहीं दे पाई। जिस कारण गुस्साए टीचर ने बच्ची को बड़ी ही बेरहमी से पीट डाला और टीचर यहीं नहीं रुका और बच्ची की पिटाई के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान डरी-सहमी बच्ची ये तक नहीं बता सकी कि उसकी बाजू में दर्द हो रहा है।

वहीं स्कूल बंद होने के बाद टीचर ने बच्ची को बिना किसी प्राथमिक उपचार के ही वापस घर भेज दिया। मामला छोटा शिमला वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल का है। वहीं घर पहुंचने पर जब बच्ची के पिता ने बच्ची की बाजू में सूजन देखी तो वह उसे लेकर इलाज कराने आईजीएमसी पहुंचा। वहां एक्सरे के बाद पाया गया कि टीचर की पिटाई से बच्ची की बाजू में फ्रेक्चर हो गया है। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

वहीं मामला पुलिस के पहुंचने पर स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजनों से जाकर खुद बात की। इस मामले में आरोपित शिक्षक ने भी माफी मांगी है। बच्ची के परिजनों ने शिक्षक होने के नाते पुलिस को दी शिकायत के बावजूद समझौता करने के लिए हामी भर दी है। लेकिन अन्‍य अभिभावकों में इस घटना के बाद बहुत आक्रोश है व कार्रवाई की मांग उठ रही है। अभिभावकों का कहना है कि आखिर शिक्षक ने छोटी बच्‍ची के साथ ऐसा अमानवीय व्‍यवहार कैसे किया।