व्हाट्सएप चैटिंग के दौरान प्रेमी जोड़े ने नस काटकर एक दूसरे को भेजी थी फोटो

ख़बरें अभी तक। मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक और युवती ने व्हाट्सएप चैटिंग के दौरान अपने-अपने हाथ की नस कट ली। बता दें कि युवक और युवती के बीच व्हाट्सएप चैटिंग हो रही थी जिसमें दोनों ने जान देने की बात की। चैटिंग में अभिषेक लड़की को बेवफा होने को लेकर लड़ाई कर रहा था। इसके बाद दोनों ने आत्महत्या करने का मन बना लिया। दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी हाथ की नस काटकर फोटो भेजी।

इसके बाद दोनों ने जहर खाने का मन बनाया और अभिषेक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, पर लड़की ने जहर नहीं खाया। वहीं अभिषेक के परिजनों ने अभिषेक की मौत के पीछे लड़की द्वारा उकसाने का आरोप लगाते हुए उस पर कार्रवाई की मांग की है। पूरे मामले में शनिवार को अभिषेक के परिजनों ने उसकी और एक लड़की द्वारा व्हाट्सएप पर की गई बातचीत को पुलिस को सौंप दिया है। अब अभिषेक के परिवार वाले लड़की पर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। उज्जैन के थाना देवास गेट क्षेत्र में रहने वाले रायकवार परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाई है।

दरअसल, अभिषेक रायकवार अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसने दो दिन पहले अपने हाथ की नस काटकर जहर खा लिया था। अभिषेक की मौत के बाद शनिवार को उसके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने लड़की पर आरोप लगाते हुए अभिषेक के साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग को पुलिस को दे दी है। संबंधित मामले में एडिशनल एसपी प्रमोद सोनकर ने कहा कि लड़के के परिवार वालों की शिकायत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।