21 वर्षीय युवती के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। दिल्ली से सटे नोएडा में एफएनजी के पास पार्क में 21 वर्षीय एक युवती के साथ आधा दर्जन युवकों ने गैंगरेप किया। मिली जानकारी के अनुसार युवती को नौकरी का झांसा देकर यहां बुलाया गया था। जिसके बाद युवकों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती को उसके एक परिचित युवक ने नौकरी का झांसा देकर कोतवाली फेज थ्री के एफएनजी के पास पार्क में बुलाया था। यहां युवती को अकेला देख वो उससे छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद वहां कुछ देर में अन्य युवक भी आ गए और सबने युवती के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने जब आरोपियों का विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा गया। मारपीट से युवती गंभीर तौर पर घायल हो गई।

बाद में वो किसी तरह थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में पीड़िता के परिजनों को सूचित किया। वहीं युवती को बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।