छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के परिजनो के सिर में फोड़ी बोतल

खबरें अभी तक। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां अपने परिवार के साथ रेस्ट्रॉ कम बार में खाना खाने गए एक बिजनेसमैन को अपने परिवार की महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना महँगा पड़ गया । छेड़खानी का विरोध करने पर आधा दर्जन युवकों ने बिजनेसमैन को बुरी तरह पीटा और उसके सिर में तीन बियर की बोतल फोड़ दी । पूरी वारदात बार मे लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी । पुलिस अभी तक किस को गिरफ्तार नही कर पाई है ।

दरअसल गुरुग्राम के सेक्टर 47 इलाके के इसी स्पेशल चैम्बर नाम के रेस्ट्रॉ कम बार में हिसार के रहने वाले बिजनेसमैन राजेश नैन अपने बच्चो और परिवार की महिलाओं समेत शनिवार रविवार की रात खाना खाने गए थे लेकिन बार मे कुछ युवक महिलाओं के साथ छेड़खानी करने लगे । राजेश ने घर की महिलाओं के साथ होती छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी युवकों ने राजेश पर ही हमला बोल दिया । जिसमें राजेश बुरी तरह घायल हो गए ।

पीड़ित की माने तो पहले तो कहासुनी होकर ही मामला खत्म हो गया लेकिन कुछ देर बाद ही करीब आधा दर्जन लोग आए और आते ही मारपीट शुरू कर दी । शराबी आरोपियों पर इस कदर नशे का फितूर सवार था कि उन्होंने राजेश के सिर में बियर की तीन बोतले फोड़ दी जिससे राजेश बुरी ज़ख्मी हो गए । बार मे हुई ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी । मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ IPC 323,506, 34 और 294 के तहत केस दर्ज कर लिया ।

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कमज़ोर धाराओं में केस दर्ज किया है जिससे उनकी तुरंत ही ज़मानत हो जाएगी । सूत्रों से तो जानकारी ये भी मिली है कि पुलिस के पास सीसीटीवी कैमरों के ज़रिए आरोपियों की कार का नंबर तक आ गया है लेकिन अपने ढीले ढाले रवैये के चलते अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है।