रणदीप सुरजेवाला के बयान पर अनिल विज का करारा जवाब

खबरें अभी तक। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के सत्ता की मलाई बंटवारे में उलझी भाजपा-जजपा के बयान पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि महाराष्ट्र में जिस शिव सेना के खिलाफ ये लड़ते रहे और सत्ता बनाने का थोड़ा सा मौका आते ही कांग्रेसी पतीला चाटने को तैयार हो गए। शिवसेना को समर्थन करने के लिए तैयार हो गए इनको बोलने का क्या अधिकार है? विज ने स्पष्ट किया हमारी तो सांझेदार सरकार है हम दोनों पार्टियां कांग्रेस विरोधी विचारधारा की पार्टियां हैं, हमने हमेशां कांग्रेस को कुशासन, कुरीतियों, ओर गलत कामों का अलग अलग मंच से लड़ाईयां की है। इसीलिए हम इकट्ठे हुए हैं और इसीलिए अपनी सरकार बनाई है।

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा उद्योग धंधे बन्द करके रोजगार छीनने के बयान पर अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सैलजा अब बुरी तरह से जनता द्वारा नक्कार दी गई है और कांग्रेस को लोगों ने हरा दिया तो इसको हर काम मे अब बुराई नजर आती है। यह नकारात्मकता से ग्रसित हो गई है इसलिए हर काम पर इस प्रकार के बयान देती है।

महाराष्ट्र में संभावित भाजपा-एनसीपी गठजोड़ पर विज ने कहा कि अब ये तो भविष्य के गर्भ में है कि क्या होगा? महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने के बाद शिवसेना का सुप्रीम कोर्ट जाने पर अनिल विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट कोई भी जा सकता है वहां जाने में किसी को मनाही नही है। महामहिम ने इन्हें उचित समय दिया था और यह अपना पत्र सौंप ही नही सके समय पर इसलिए यह फैसला करना पड़ा।