बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए प्लान किए लॉन्च, 97 रूपये में मिल रहा 2GB डेटा

खबरें अभी तक। बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान की कीमत 97 रुपये और 365 रुपये रखी गई है। बीएसएनएल के 97 रुपये वाले प्लान STV है। इसकी वैलिडिटी ज़्यादा दिनों की नहीं है। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की तय की गई है। इस प्लान में कई तरह के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। 97 रुपये के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट प्राप्त होंगे। सात ही इसमें हर दिन यूज़र्स को 2 जीबी डेटा भी मिलेगा।

अगर बात करें बीएसएनएल के दूसरे प्लान की तो यह 365 रुपये वाले की बात करें तो यह प्लान उन्हें ज़्यादा पसंद आएगा। जो ज़्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी चाहते है। कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की तय की गई है। इस प्लान में मिल रहे बेनिफिट्स के बारें में बताए तो इसमें हर दिन 250 वॉइस कॉलिंग मिनट दिए जाएंगे। जो कि सभी नेटवर्क्स के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में हर दिन 2 जीबी मोबाइल डेटा दिया जा रहा है, जो कि सिर्फ 60 दिनों के लिए होगा।

आपको बता दें कि टेलिकॉमटॉक के मुताबिक फिलहाल ये दोनों प्लान तमिलनाडु, केरल, चेन्नई और बाकी सर्कल के सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किए गए हैं। ध्यान रहें प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों के लिए ज़रूर है, मगर यूज़र्स को इसमें पहले 60 दिनों के लिए ही डेटा मिलेगा।