एक बार फिर Samsung Galaxy A51 की तस्वीरें हुई लीक, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। हाल ही में Samsung Galaxy A51 की तस्वीर लीक हो गई हैं। तस्वीर और वीडियो Pricebaba और Onleaks  द्वारा लीक की गई है। Pricebaba और Onleaks ने 5K रेंडर और Samsung Galaxy A51 की 360 डिग्री वीडियो को शेयर किया है। Galaxy A51 की लीक हुई तस्वीर से फोन के बारे में कई जानकारियां प्राप्त हुई है। फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप की एक झलकी दिखाई दी थी।

चलिए बताते है इसके लीक फीचर्स के बारें में तो Galaxy A51 के फ्रंट पैनल पर होल-पंच डिस्प्ले है। खबर है कि इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले होगा। फोन के साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिया गया है। वहीं फोन के बैक पैनल पर चार रियर कैमरा नजर आ रहा है।

वहीं इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स सामने आई थी। इन रिपोर्ट्स में कहा गया था कि Samsung अपनी अगली फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी देगा। साथ ही फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है।

इससे पहले एक अन्य फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 11 के बारे में भी जानकारी लीक हुई थी। एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने तो यहां तक दावा किया था कि आने वाला सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन तीन स्क्रीन साइज- सबसे छोटा 6.2 इंच, मिड-साइज 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंज साइज के रूप में उपलब्ध हो सकता है। इवान ब्लास ने यह भी कहा था कि स्पोर्ट कवर्ड-एज डिस्प्ले वाले कुल पांच वेरिएंट होंगे।

सूत्रो की मानें तो, कनेक्टिविटी के बारे में बताए तो स्मार्टफोन के दो छोटे वेरिएंट 5जी और एलटीई आएंगे, जबकि बड़े वाले 6.7 वेरिएंट में सिर्फ 5जी होगा। इससे पहले, जाने माने लिकस्टर आईस यूनिवर्सिटी ने दावा किया था कि अपने द्वारा इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए 108एमपी आईसो सेल ब्राइट एक्सएमएक्स सेंसर को गैलेक्सी एस 11 प्रयोग में नहीं लाएगा।