प्रकाश पर्व को समर्पित सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में डाले गए श्री अखंड पाठ के भोग

ख़बरें अभी तक। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित आज सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के मंजी साहिब दीवान हाल में श्री अखंड पाठ का भोग डाला गया। इस मौके पर शो मी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मेंबर मौजूद रहे। वहीं इस मौके आए हुए मेहमानों को सिरोपा देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर भारी गिनती में श्रद्धालु नतमस्तक हुए और वाहेगुरु का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रबंधक कमेटी के मेंबरों ने कहना था कि जिस तरह देश और विदेश के अंदर श्री गुरु नानक देव जी का 550 वां प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है।

तो सुल्तानपुर लोधी के अंदर भी शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की तरफ से श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व मनाए जा रहा है। उन्होंने बताया कि 3 दिन से सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के मन जी आल दीवान हॉल में श्री अखंड पाठ साहिब के पाठ रखे थे।

जिनका आज विधि पूर्वक भोग डाला गया है। इस मौके उन्होंने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की तरफ से आई हुई संगत को श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के मौके पर बधाई दी। इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के मुख्य हरमंदिर साहिब के अंदर  जलोह साहब सजाए गए हैं जो कि सिख संगत दर्शन के दर्शन करेगी।