मुंबई एयरपोर्ट पर इंटरनेशनल सिंगर केटी पेरी कुछ इस अंदाज में आई नजर, देंखे तस्वीरें

खबरें अभी तक। इंटरनेशनल पॉप सिंगर केटी पेरी को आज सुबह यानि मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान केटी अपनी टीम के साथ नजर आईं। वहीं जिस अंदाज में वो एयरपोर्ट पहुंचीं थीं उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा था। जी हां आपको बता दें कि केटी इस दौरान ग्रे रंग फुल बॉडी ट्रैक सूट में दिखीं। केटी ने इस दौरान सिर पर हुडी की कैप पहन रखी और आंखों पर डार्क सन ग्लास लगा रहे थे।

एयरपोर्ट पर वो अपना सूटकेस और लगेज कैरी करती हुईं नजर आ रही थी। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि केटी हाथों में एक ट्रॉली बैग और एक लाल रंग का हैंड बैग लिए नजर आ रही हैं। आपको यहां बता दें कि केटी भारत एक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के पहुंची है। ये म्यूजिक फेस्टिवल 16 नवंबर को मुंबई में आयोजित होना है।

इस कॉनसर्ट में केटी के साथ-साथ सिंगर दुआ लीपा भी परफॉर्म करने वाली है। वहीं आपको ये भी बता दें कि खुद केटी ने भी भारत आने से पहले एक ट्वीट किया था,जिसमें उन्होनें अपनी इंडिया आने का भी जिक्र किया था। उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं भारत आने के लिए। मैं मुंबई में पहली बार परफॉर्म करने वाली हूं।’ वहीं इन रिपोर्ट्स की मानें तो केटी पेरी का मुंबई में ग्रैंड वेलकम किया जाएगा जो कि करण जौहर एक ग्रैंड रिसेप्शन के थ्रो करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर अपने घर पर ही एक बिग पार्टी करने वाले हैं। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे नजर आ सकते हैं।