जन्मदिन की खुशियां हुई मातम में तब्दील, दोस्त ही बने दोस्त के कातिल

खबरें अभी तक। दोस्त ही बने दोस्त के कातिल। जन्मदिन की खुशियां हुई मातम में तब्दील। घटना छोटे मॉडल टाउन राणा प्रताप पार्क के पास की है। जहां 25 वर्षीय वरुण ओबेरॉय नाम के युवक का कल जन्मदिन था। और उसी की पार्टी के लिए उसके दोस्त उसे बुला कर ले गए और रात को उनका झगड़ा हुआ और उस झगड़े में दोस्तों ने ही वरुण को चाकूओं से गोद दिया। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां वरुण ने दम तोड़ दिया।

मृतक वरुण के भाई संजय ने बताया कि मेरे भाई का कल जन्मदिन था उसके चार दोस्त दुकान पर आए थे। जन्मदिन की पार्टी कह कर लेकर चले गए। रात  9:15 बजे पता लगा की लड़ाई हुई । जब में वहां गया दौड़ता  हुआ तो उनमें से एक लड़का था वासुदेवा वह मेरे भाई को चाकू मार रहा था । मैं उसके  पीछे भागा। तब बाकी सब भी भाग गए। हम हॉस्पिटल में गए वहां उसे सीरियस बताया फिर हम दूसरे हॉस्पिटल चले गए वहां भाई ने दम तोड़ दिया।

इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि वरुण ओबरॉय नाम के युवक की हत्या हुई है । महाराणा प्रताप पार्क के पास उसके दोस्तों ने ही हत्या की है। उसके 4 दोस्तों के खिलाफ हत्या का  मामला दर्ज कर लिया गया है । उनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी मामले की जांच की जा रही है शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।