मजदूरी करने आए युवक की पत्थर मारकर हत्या, साथी युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

खबरें अभी तक। सोनीपत के नेशनल हाईवे 1 स्थित पारकर मॉल के पास उत्तर प्रदेश से सोनीपत में मजदूरी करने आए एक युवक की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसी के दो अन्य साथियों पर है पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का पुलिस दावा कर रही है।

सोनीपत में उत्तर प्रदेश के अमेठी सुल्तानपुर से आए राकेश की उसके ही दोस्त हिमांशु और उसके साथ ही ने किसी बात पर हुई कहासुनी को लेकर उसके सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद हिमांशु और उसका दोस्त मौके से फरार हो गया राकेश के परिजनों ने बताया कि राकेश पिछले 15 दिनों से सोनीपत आया था वह पारकर मॉल के बाहर किन्नू जूस बनाने की रैडी लगाता था लेकिन किसी बात को लेकर उसकी हिमांशु और उसके साथी से कहासुनी हो गई जिसमें हिमांशु और उसके साथी ने उसे ईट और पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इस पूरे मामले की जांच करें कुंडली थाना जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मॉल के बाहर इंदु जूस की रेहड़ी लगाने वाले राकेश नाम के युवक की उसके दो साथियों हिमांशु और एक अन्य ने पत्थर मारकर हत्या कर दी है परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है अभी दोनों आरोपी फरार है।