BSNL का ये नया रिचार्ज प्लान, प्रतिदिन मिल रहा 3GB डेटा

खबरें अभी तक। टेलीकॉम मार्केट में वापिस अपनी धाक जमाने की कोशिशों में लगी बीएसएनएल ने नया रिचार्ज प्लान जारी किया है। जी हां, बीएसएनएल का रिचार्ज प्लान 997 रुपये का है और इसमें यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा प्राप्त होगा। बीएसएनएल के सभी सर्कल में यह प्लान 10 नवंबर से हो जाएगा।

बता दें कि बीएसएनएल ने 997 रुपये में लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान जारी किया है। इस प्लान की वैलिडटी 180 दिन है और इसमें यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा प्राप्त होगा। बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान के बाद हर दिन 100 फ्री मैसेज आपको मिलेंगे।

वैसे तो प्लान में अनलिमटिड कॉलिंग का ऑफर दिया गया है। लेकिन दिल्ली और मुंबई सर्कल में 997 रुपये के प्लान में थोड़ा चेंज है। दिल्ली सर्कल में यूजर्स हर दिन 250 मिनट बात कर सकते हैं। आपको बता दें कि कॉलिंग की यह शर्त मुंबई सर्कल में भी लागू होती है। इस प्लान में यूजर्स को 2 महीने फ्री में कॉलर ट्यून लगवाने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

बीएसएनएल के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल और वोडाफोन के रिचार्ज पैक से ही होगा। एयरटेल 998 रुपये में और वोडाफोन 999 रुपये में यह प्लान ऑफर कर रहे हैं। जियो में भी 999 रुपये में इसी तरह का ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि उन तीनों कंपनियों के प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 90 दिन ही है।