Redmi K30 इसी साल हो सकता है लॉन्च, 5G सपोर्ट के साथ होगा उपलब्ध

खबरें अभी तक। Redmi K30 को इसी साल पेश किए जानें की संभावना है। इस नए रेडमी स्मार्टफोन को Redmi K20 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाना है। आपको बता दें Redmi K30 के अलावा शाओमी Redmi K30 Pro को भी लॉन्च करेगा।  लेकिन इसकी लॉन्चिंग अगले साल तक ही की जाएगी। Redmi K30 में 5G सपोर्ट दिए जाने की जानकारी पहले ही दे दी गई थी।

Redmi K20 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया था, लेकिन Redmi K30 में होल पंच डिजाइन दिया जाने के कयास लगाए जा रहे है। ऐसे में इसका डिजाइन सैमसंग Galaxy S10 सीरीज की ही तरह हो सकता है। इसमें सैमसंग का इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक Redmi K30 को इसी साल लॉन्च किया जाएगा, जबकि Redmi K30 Pro को अगले साल लॉन्च किया जाना है। वैसे लॉन्चिंग की तारीख के संदर्भ में जानकारी नहीं सामने आई है।

अभी ये साफ नही है, कि नए Redmi फोन्स को चीन में पहले लॉन्च किया जाएगा या भारत जैसे किसी दूसरे मार्केट में इसकी लॉन्चिंग पहले की जानी है। रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने जनवरी में ये जानकारी दी थी कि Redmi K30 5G सपोर्ट के साथ आएगा। इसे Redmi K20 के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा, जिसे इस साल मई में Redmi K20 Pro के साथ लॉन्च किया गया था।

Weibing ने बीते महीने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कुछ तस्वीरें भी साझा की थी, जिसमें Redmi K30 के डिजाइन को देखा जा सकता है। इन्हीं में एक तस्वीर में देखा गया था कि इस स्मार्टफोन में होल पंच डिस्प्ले में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है।