सोशल मीडिया पर Vivo V17 की लाइव इमेज हुई लीक, फीचर्स से जुड़ी ये जानकारी भी आई सामने

खबरें अभी तक। बीते काफी दिनों से Vivo अपनी कैमरा सेंट्रिक V सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Vivo V17 को लॉन्च करने की तैयारी में लगा है। यह Vivo 17 Pro का ही सस्ता वेरिएंट हो सकता है। अभी तक Vivo 17 को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। अगर बात करें हाल की तो अब इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज लीक हुई है जिसमें आप फोन के फ्रंट व बैक पैनल समेत पूरा डिजाइन देखा सकते है। डिजाइन के मामले में यह काफी हद तक अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S5 से मिलता लग रहा है। वहीं इस फोन में खास फीचर्स के तौर पर डायमंड शेप्ड कैमरा दिए जाने के कयास लगाए जा रहे है।

ये लाइव इमेज रूस की Hi-Tech.Mail वेबसाइट पर शेयर की गई है। जहां फोन का बैक और फ्रंट पैनल दिखाया गया है। लीक हुई इमेज को देखकर कहा जा सकता है कि  इस स्मार्टफोन के टॉप रियर पैनल पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ही डायमंड शेप्ड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। साथ ही फोन के कई अन्य फीचर्स भी सामने आए हैं। फिलहाल आई लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन इस महीने लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की गई है।

नई लीक्स में Vivo V17 का ग्लोसी व्हाइट रियर पैनल दिखाया गया है। इस फोन में आप एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड कैमरा सेटअप देख सकते है। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा उपलब्ध होगा, लेकिन अन्य तीन कैमरों को रेजोल्यूशन सामने नहीं आया है। फोन में waterdrop notch डिस्प्ले भी दिया है।

बाकी ओर लीक्स की बात करें तो Vivo V17 में पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,500एमएएच की बैटरी दी जाने की खबर मिली है। साथ ही फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि Vivo V17 को कंपनी Vivo S5 के साथ चीन में 14 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

Add your comment

Your email address will not be published.