सीएम मनोहर लाल ने कूड़ा उठाने वाली कंपनी पर लगाया 25 लाख रुपए का जुर्माना

ख़बरें अभी तक। सीएम मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार सरकार बनाने के बाद से ही एक्शन मोड में आ गए हैं। दूसरी बार सीएम बनने के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर गुरुग्राम में पहली बार पहुंचे। सीएम मनोहर लाल खट्टर गुरुग्राम में बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अचानक यहां पहुंचे और सीधा ओल्ड जेल कॉम्पलेक्स पहुंचे जहां पर डंपिग यार्ड बनाया हुआ है। जब सीएम यहां पहुंचे तो उन्होंने कूड़े की अव्यवस्था को देखते हुए गुस्सा हो गए और कूड़ा उठाने वाली कम्पनी इकोग्रीन पर 25 लाख रुपए का जुर्माना लगाया, साथ ही ये भी कहा कि अगर कंपनी ने कल से रोजाना कूड़ा नहीं उठाया तो कंपनी पर डेली बेसिस पर जुर्माना लगाया जाएगा।

इसके बाद सीएम मनोहर लाल ने अंत्तोदय आहार योजना केंद्र का औचक निरीक्षण किया और यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही यहां पर किस तरह काम किया जाता है उसकी जानकारी ली। इसके बाद सीएम सरल केंद्र पहुंचे जहां पर उन्होंने सरल केन्द्र भवन को बड़ा करने या फिर सरल केन्द्र सेवा को दो भागों में बांटने का आदेश दिया क्योंकि सरल केन्द्र में भीड़ ज्य़ादा हो जाती है और लोगों को समस्या होती है।

जिस तरह सीएम ने गुरुग्राम की कई जगहों का औचक निरीक्षण किया उससे एक बात तो साफ हो गई है कि इस बार हरियाणा में बीजेपी सरकार कर्मचारियों को कोई कोताही बरतने का मौका देने वाली नही हैं। सीएम ने मंत्रीमंडल के विस्तार के बारे में कहा कि जल्द ही मंत्री मंडल का विस्तार किया जाएगा।