यमुनानगर: पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति ने की आत्महत्या

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर : अपनी पत्नी के अवैध सम्बंधों से परेशान व्यक्ति ने जहर निगल कर किया सुसाइड। मामला जगाधरी बुडिया गेट के नजदीक वृद्धाश्रम कॉलोनी का है। जहां रहने वाले 42 वर्षीय बलबीर सिंह ने अपनी पत्नी के अवैध सम्बंध से परेशान होकर ज़हर निगल लिया। जिसके बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया जहां उसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं एक 3 पेज का सुसाइड नोट भी उसने घर पर छोड़ा है परिजनों का आरोप है ये सब उसकी पत्नी की वजह से हुआ है मृतक ने अपनी पत्नी की कोई आपत्तिजनक वीडियो भी देखी थी। जिससे वो और आहत हो गया। फ़िलहाल परिजनों की शिकायत पुलिस ने मृतक की पत्नी के समेत 3 लोगो पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक बलबीर के भाई ने बताया कि उसका भाई एक मेटल फैक्टरी में काम करता है वो काफी समय से अपनी पत्नी के अवैध सम्बंध को लेकर परेशान चल रहा था। जसपाल और विकी नाम के दो लोग है जिसके साथ उसकी पत्नी सिमरन के अवैध सम्बंध थे और उसने अपनी पत्नी की कोई आपत्तिजनक वीडियो भी देखी।

जिसके बाद उसे गहरी ठेस पहुंची और दो दिन पहले वो ज़हरीला पदार्थ निगल कर घर पहुंचा और घरवालों से बातचीत की और सुसाइड नोट भी छोड़ा। जसपाल और विकी हमारी भाभी के चक्कर मे मेरे भाई बलबीर को परेशान करते थे। उनकी वजह से ही मेरे भाई की जान की गई है। वो मेरे भाई को ब्लैकमेल करते थे।

वहीं इस मामले में एसएचओ सिटी जगाधरी ने बताया कि बलबीर नाम के व्यक्ति की ज़हर खाने से मौत हुई है। मृतक के परिजनों ने शिकायत दी है की अपनी पत्नी के अवैध सम्बंधो से परेशान होकर उसने ज़हरीला पदार्थ निगला और दो अन्य व्यक्तियों पर भी आरोप लगाए है इस मामले में मृतक की पत्नी समेत 3 लोगों पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं परिजनों ने एक सुसाइड नोट भी दिया है। उसकी भी जांच की जा रही है।