Infinix Hot 8 पर मिल रहा ग्राहकों को ये खास ऑफर, इतनी कीमत में फोन बनाए अपना

खबरें अभी तक। भारतीय फोन निर्माता कंपनी Infinix ने इसी साल सितम्बर में अपनी बजट रेंज सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Infinix Hot 8 लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने इंट्रोड्यूसरी ऑफर के तौर पर फोन को स्पेशल प्राइस के साथ 6,999 रुपये में ग्राहकों को उपलब्ध कराया था।  लेकिन यह  सीमित समय के लिए ही उपलब्ध था। लेकिन ग्राहकों के लिए खुशखबरी ये है कि अब कंपनी ने इस ऑफर को बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दिया है। साथ ही ये डिवाइस प्रत्येक बुधवार को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  जिसकी घोषणा कंपनी ने पिछले दिनों आधिकारिक तौर पर की है।

ग्राहक Infinix Hot 8 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। बजट रेंज के इस फोन में यूजर्स को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फोन की यूएसबी है। यह फोन Quetzal Cyan और Cosmic Purple दो कलर वेरिएंट में आपको उपलब्ध कराई जा रही है।

Infinix Hot 8 के फीचर्स की बात करें तो Infinix Hot 8 में 1600 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रतिशत और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है।वहीं फोन में ड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन मौजूद है। यह फोन Mediatek Helio P22 चिपसेट पर कार्यरत है। सात ही फोन में IMG PowerVR GE8320 GPU दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते है।

अगर बात करें फोटोग्राफी की तो Infinix Hot 8 स्मार्टफोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा, लो लाइट सेंसर है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 25 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में पुर्ण तौर पर सक्षम है।