शराब पीने और अंडे खाने की शर्त ने ले ली जान, 42वें अंडे पर रुक गई सांसे

खबरें अभी तक। उत्तरप्रदेश के जौनपुर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह थी कि व्यक्ति के मौत की वजह हंसी- मजाक में लगी शर्त बनी। दरअसल हुआ ये कि व्यक्ति ने 50 अंडे खाने पर दो हजार रुपये की शर्त लगाई थी, इसलिए 2,000 के चक्कर में वह अंडे खाने लगा। लेकिन 42वां अंडा खाते ही वह बेहोश होकर गिर गया। उपचार के लिए उसे लखनऊ के पीजीआई ले जाया गया।

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हैरान करने वाला यह मामला यूपी के जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है। जानकारी के मुताबिक शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव (42) बीते शुक्रवार की शाम को बीबीगंज बाजार में अपने एक साथी के साथ अंडा खाने के लिए गया। इसी बीच दोनों में चर्चा हुई कि कौन ज्यादा अंडे खा सकता है।

चर्चा इतनी बढ़ी की दोनों ने 2,000 रुपए की शर्त लगा ली। दोनों ने शर्त यह लगाई थी कि जो 50 अंडे और एक बोतल शराब पहले पीएगा उसे 2,000 रुपए मिलेंगे। सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू कर दिए। उसने करीब 41 अंडे खाए। लेकिन 42वां अंडा खाते ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। यह देख उसे अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।