छात्रा ने दोस्ती करने से किया मना तो युवक ने इस तरह से दी धमकी

खबरें अभी तक। एक गांव से पानीपत कॉलेज जाते समय गांव के बस अड्डे पर एक छात्रा को गांव के ही दो युवकों ने फ्रेंडशिप का ऑफर किया और उसके साथ बदतमीजी की। छात्रा ने उनका विरोध किया तो दोनों ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और अपहरण करने की धमकी दी। थाना मतलौडा पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक को काबू कर लिया है। पुलिस ने दूसरे आरोपी की भी धरपकड़ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव की एक किशोरी पानीपत के एक कॉलेज में पढ़ने जा रही थी। वह गांव के अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी। इस समय गांव के ही श्रवण और विजय अड्डे पर आए और उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी।उसने उनको अनदेखा किया तो उसके साथ छेड़छाड़ की और फ्रेंडशिप करने का ऑफर दिया। छात्रा ने जब उनका विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और कॉलेज से अपहरण करवाने की धमकी दे दी।उसने अपने परिजनों को बताने की चेतावनी दी कि तो उल्टे उसके परिजनों व उसको जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने थाना मतलौडा पुलिस को दी शिकायत दी। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए श्रवण व विजय के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस को एक गांव निवासी एक छात्रा की शिकायत मिली है। उसने गांव के ही श्रवण व विजय पर फ्रेंडशिप न करने पर अपहरण कराने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इस मामले में दोनों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी विजय को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जबकि दूसरा आरोपी श्रवण फरार है।