हिमांशी खुराना की एन्ट्री से उड़े शहनाज के होश, किया ऐसा रिएक्ट

खबरें अभी तक। बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट फ़िनाले ने घर में तहलका मचा दिया है। जहां एक ओर रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को बेघर होना पड़ा है, तो वहीं  घर में अरहान ख़ान, हिमांशी खुराना, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की एंट्री हो चुकी है। ये नये कंटेस्टेंट्स क्या धमाल मचाते हैं, ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। लेकिन हिमांशी खुराना की एंट्री से घर का माहौल कुछ ज्यादा ही अलग हो गया है। जी हां, आपको बता दें कि पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली कंटेस्टेंट शहनाज़ कौर गिल की हालत बेहद खराब हो गई है।

पहले तो हम आपको बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल के बीच दुश्मनी की कहानी काफी पुरानी है। साथ ही उन्हें घर में बुलाकर बिग बॉस ने शो को एक इंटरेस्टिंग मोड़ दे दिया है। बिग बॉस के एकाउंट से ट्विटर पर आज दिखाये जाने वाले एपिसोड के कुछ सीन्स शेयर किए हैं, जिनमें शहनाज़ गिल के उड़े हुए होश देखे जा सकते हैं। हिमांशी के घर में एन्ट्री लेते ही शहनाज़ खुराना कहती हैं- यार, मुझे नहीं रहना इस घर में। आरती पूछती हैं कि यह वही हिमांशी खुराना है, जिससे तेरी लड़ाई हुई थी। शहनाज़ हां में जवाब देती हैं। शहनाज़ कहती हैं कि मुझे शो में अपनी बेइज़्ज़ती नहीं करवानी है।

इसके बाद शहनाज़ हिस्ट्रीकल हो जाती हैं, रोती हैं। बिग बॉस के लिए भी वो उल्टे-सीधे शब्दों का यूज करती हैं। घर के दूसरे सदस्य उन्हें संभालने की कोशिश करती हैं। हिमांशी को घर में देखते ही शहनाज़ की हालत बिगड़ जाती है। उधर, हिमांशी शहनाज़ की इस हालत पर तंज कसते हुए कहती हैं कि शहनाज़ ने पारस से कहा था कि जिससे मेरी कंट्रोवर्सी हुई है, अगर वो घर में आती है तो मैं उसका मुंह तोड़ दूंगी।

दरअसल, हिमांशी की एंट्री शहनाज़ के लिए बहुत बड़ा झटका है। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके रहते हुए हिमांशी को बिग बॉस के घर में एंट्री लेगी। इस बात का सदमा शहनाज़ की बातों में साफ़ झलकता है। वो कहती हैं कि बिग बॉस की यह बहुत ग़लत बात है। वो बिग बॉस के उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने की भी अपील करती हैं। इस पूरे वाकये में आप देख सकते है कि किस तरह शहनाज हिमांशी के एन्ट्री से आपना आपा खो देती है।