श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर पंजाब सरकार ने निकाली साइकिल रैली

खबरें अभी तक। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर आज अमृतसर के गोल्डन गेट से पंजाब सरकार द्वारा एक साइकिल रैली निकाली गई, जिसमें 550 साइकिलिंग करने वाले खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। वहीं इस मौके पर पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरजीत सिंह सोढ़ी ने हरी झंडी देकर रवाना किया। वह इस मौके पर अमृतसर के डिप्टी कमिश्नर शिव दुलार सिंह पुलिस कमिश्नर अमृतसर मौजूद रहेंगे।

इस मौके पर राणा गुरजीत सिंह सोढ़ी ने कहा कि आज की श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरु पर्व को समर्पित यह साइकिलिंग रैली निकालने का मकसद है। श्री गुरु नानक देव जी के फलसफा और उनके बताए हुए रास्ते पर चलने के लिए लोगों को प्रेरित करना और आने वाली पीढ़ी को नशे से दूर रखने के लिए यह साइकिल रैली निकाली जा रही है।

वह इस मौके पर कौन से साइकिल करने वाले खिलाड़ियों ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आज उनको बहुत अच्छा लग रहा है कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व  को लेकर बयाज डेरा बाबा नानक साइकिल करते हुए जाएंगे जो कि श्री गुरु नानक देव जी के बताए हुए मार्ग पर चलने की प्रेरणा देंगे और श्री गुरु नानक देव जी के पावन धरती पर पहुंचकर नतमस्तक होंगे जहां पर श्री गुरु नानक देव जी ने अपने जीवन के कई साल बताएं।