बिग बॉस-13 से टीवी की दो सुपरहिट बहुएं और पत्रकार शेफाली बग्‍गा हुई बाहर

ख़बरें अभी तक। इस शनिवार बिग बॉस-13 का पहला फिनाले हुआ और सलमान खान ने तीन दमदार कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकाल दिया। जिसमें टीवी की दो सुपरहिट बहुएं और एक न्यूज एंकर को घर से बेघर होना पड़ा है। टीवी की दो सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई  और देवोलीना भट्टाचार्य को पहले फिनाले से बाहर कर दिया गया है, जबकि घर में झगड़ों से लेकर लव एंगल तक अपनाने वालीं शेफाली बग्‍गा भी इस रेस से बाहर हो गई हैं।

बिग बॉस 13 में शनिवार को सलमान खान ने बिग बॉस का पहला फिनाले होस्‍ट किया। फिनाले में सलमान ने कंटेस्टेंट को शो में होने वाले टास्‍क में कम रुचि लेने के लिए खूब लताड़ लगाई। वहीं टास्‍क में जीतते हुए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पहले ही फिनाले में पहुंच चुके हैं। सलमान खान ने साफ किया कि दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से माहिरा शर्मा टॉप 6 में नहीं थीं।

लेकिन अब वो फिनाले में पहुंच गई हैं। इसी के साथ सलमान ने बताया कि अब शेफाली बग्‍गा इस घर से बेघर हो गई हैं। वहीं इसके बाद जब सलमान खान ने रश्मि देसाई और देवोलीना का नाम लिया तो पूरा घर चौंक गया। इन दोनों सुपरहिट बहुओं के घर से निकलने से दर्शक भी काफी शॉक्‍ड हैं। सूत्रों से आ रही खबरों की मानें तो घर से बेघर सिर्फ शेफाली बग्‍गा ही हुई हैं।

जबकि रश्मि और देवोलीना को घर के सीक्रेट रूम में रखने की तैयारी की जा रही है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं है। बता दें कि बिग बॉस में पहले फिनाले के बाद हंगामा और एंटरटेनमेंट और भी बढ़ने वाला है। घर में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई हैं। इनमें शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, हिमांशी खुराना, हिन्दुस्तानी भाऊ और अरहान खान शामिल हैं।