गुरुग्राम- रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मार कर हत्या

खबरें अभी तक। साइबर सिटी के सेक्टर 103 में 45 वर्षीय शख्स की गोली मार कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल गुरुग्राम पुलिस को कल देर रात सेक्टर 103 में शख्स की हत्या की सूचना कंट्रोल रूम के द्वारा मिली थी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस शव को कब्ज़े में ले तफ़्तीश शुरू की तो म्रतक की पहचान रिटायर्ड पुलिस कर्मी और मौजूदा योजना में सरपंच रौशन लाल के तौर पर हुई. पुलिस की माने तो मृतक के सर में गोली मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. बहरहाल पुलिस ने म्रतक के परिजनों की शिकायत पर 3 से 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.

दरअसल म्रतक रौशन लाल झज्जर का रहने वाला था और पुलिस से रिटायरमेंट के बाद प्रॉपर्टी के व्यवसाय से जुड़ा था. पुलिस की माने तो कल देर शाम तकरीबन 8 बजे अज्ञात महिला 45 वर्षीय रौशन लाल को घर से पैसे के हिसाब(लेन देन)के चलते बुला कर ले गयी थी और जब देर रात तक रौशन लाल वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने रौशन लाल के फोन पर कई फोन किये लेकिन कोई जवाब न मिलने पर ढूढंने पर कल देर रात तकरीबन ढाई बजे गुरुग्राम के सेक्टर 103 में रौशन लाल की लाश पड़ी पाई. म्रतक के सर में गोली मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस की माने तो शव को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी गयी है.

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो मृतक काफी रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखता था और मृतक के गुरुग्राम में कई फ्लैट व किराए के कमरे भी थे. हालांकि म्रतक रौशन लाल गुरुग्राम क्यों आया था और कैसे सेक्टर 103 में पहुंचा इसका खुलासा भी अभी तक नहीं हो पाया है।