#shutthefoneup : आपके निजी पलों को कोई और भी देख रहा है लाइव, रहें सावधान

खबरें अभी तक। आजकल तकनीक हमारी जिंदगी से इतना जुड़ चुकी है की बिना इसके तो कपल्स सेक्स भी नहीं करते. जी हां, हम बात कर रहें हैं कपल्स के इंटिमेट मूमेंट की, आज के दौर के कपल्स प्राइवेट समय बिताने से ज्यादा उन्हें अपने फोन में कैप्चर करने के बड़े सौकीन हैं. उनका ये सौक कभी भी उनपर भारी पड़ने के लिए काफी होता है. ‘इंडिया टुडे’ के एक सर्वे को आधार बनाकर कंडोम कंपनी मैनफोर्स ने #ShutThePhoneUp नाम से एक अवेयरनेस कैंपेन चलाया है.

मैनफोर्स का यह ऐड काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस ऐड में कपल्स को अंतरंग पलों को मोबाइल फोन में कैद नहीं करने की सलाह दी गई है.

इंडिया टुडे के सर्वे से यह बात सामने आई थी कि 5 में से 1 कपल अपने निजी पलों को अपने मोबाइल फोन में कैद करते हैं.  इससे आप कई तरह की मुसीबतों में पड़ सकते हैं. मोबाइल फोन चोरी होने या खो जाने पर आप काफी मुसीबत में पड़ सकते हैं. ऑनलाइन पॉर्नग्राफी में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. इस तरह के टेप लीक होने पर आत्महत्या, तलाक और ब्लैकमेलिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं.

मैनफोर्स कंपनी ने इस ऐड में सुरक्षित सेक्स का संदेश देने की कोशिश की है. इस कैंपेन में हनीमून पर गए एक कपल की कहानी दिखाई गई है. यह कपल अपने फोन में अंतरंग पलों को कैद कर लेता है लेकिन बाद में मोबाइल खोने पर दोनों बेहद परेशान हो जाते हैं.

आपके लिए भी लवमेकिंग के दौरान या अपने पार्टनर के साथ होने पर फोन से दूरी बनाए रखना ही बेहतर होगा ताकि आप बाद में किसी बड़ी परेशानी में फंसने से बच सकें.कंपनी का कहना है कि यह एक ऐसा मुद्दा है जिसके बारे में कभी खुलकर बात नहीं की जाती है. 19 प्रतिशत कपल्स अपने अंतरंग पलों को फिल्माते हैं. एक जिम्मेदार ब्रैंड के तौर पर हमारी जिम्मेदारी है कि सुरक्षित सेक्स को बढ़ावा देने के लिए हर तरह से कोशिश की जाए.