मजाक में भी इन 11 जगहों को छूने पर मर्दों में जागती है सेक्‍स की तलब

खबरें अभी तक। वैसे तो आमतौर पर महिलाओं के शरीर के कुछ ऐसे खास अंग होते हैं, जिन्‍हें छूने से उन्‍हें सेक्‍स के दौरान आनंद की अनुभूति होती है लेकिन आपको मालूम है कि महिलाओं की तरह पुरूषों के भी शरीर के हिस्‍से होते हैं जिन्‍हें छूने से उन्‍हें प्‍लेजर मिलता है. पार्टनर के मूड के लिए कितना जरुरी है फॉरप्‍ले अगर आपका लगता है कि आप जानती है कि आपके पार्टनर के शरीर के वो कौनसे हिस्‍सें है तो एक बार फिर से सोच लें! क्‍या कभी कभी बेड पर आपको लगता है कि आपको समझ नहीं आ रहा है कि आपके पार्टनर के शरीर के वो कौनसे प्‍लेजर प्‍वाइंट है जिसे छूते ही आपके पार्टनर आपके सामने बेड पर अपने घुटने टेक देंगे.

आइए आज यहां हम आपको इस बारे में बता रहे हैं जहां आपके पार्टनर चाहते है कि सेक्‍स के दौरान आप उन्‍हें छूएं

1. गले पर किस करना महिला हो या पुरुष गला बहुत ही सेंसेटिव पार्ट होता है. यहां छूते ही आपके बदन में एक झनझनाहट महसूस होगी. उसकी गर्दन के चारों ओर थोड़ा अपने होठों से सहलाएं और उसे धीरे से किस करें. अपनी छाती की तरफ थोड़ा सा बढ़कर उनकी गर्दन के पीछे किस करें.ऐसा करते ही वो निश्चित रुप से टर्न आर्न हो जाएंगे.

2. कानों को सहलाएं जैसे हम पहले भी बता चुके है कि अगर आप अपने पार्टनर को उतेजित करना चाहती है तो उनके कान के पास जाकर उन्‍हें एक सॉफ्ट बाइट दे दें और जाकर एक गंदी बात उनके कान में कह दीजिए. फिर देखिएं आगे क्‍या होता है?

3. इनर थाई के आसपास छूएं लव एक्‍ट के दौरान आप अपने पार्टनर के उतेजित करने के लिए उनके इनर थाई ( अंदर के कूल्‍हें ) की तरफ छूएं. इस निश्चित तौर पर आपके पार्टनर के लिए कुछ डिफरेंट होगा.


4. छाती अगर आप अपने पार्टनर के छाती को अपने हाथों से सहलाते हुए उन्‍हें किस करेंगी, तो सच मानिए वो इसे बहुत एंजॉय करेंगे। महिलाओं की तरह पुरुषों में भी बहुत सेंसेटिव होते है, इन्‍हें छूते ही वो टर्न ऑर्न हो जाएंगे.

V- लाइन पुरुषों की वी लाइन जिसे सेक्‍स लाइन भी कहा जाता है. क्‍योंकि यहां छूते ही पुरुष सेक्‍स के लिए एकदम तैयार हो जाते है. लव एक्‍ट के दौरान अपने पार्टनर को छूकर उन्‍हें खुलेआम लव मेकिंग के लिए इन्विटेशन दे सकती है. वी लाइन भी बहुत सेंसेटिव होती है इसे आप हल्‍का सा टच करेंगी आपका पार्टनर एक्‍साइटेड हो जाएगा