अदिति सिंह के चचेरे भाई मनीष सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

खबरें अभी तक। जहां एक तरफ रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह लगातार पार्टी की लीक लाइन से हट कर कार्य कर रही है। वहीं आज अदिति के चचेरे भाई मनीष सिंह ने सैकड़ों प्रधानों व बीडीसी सदस्यों के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की मौजूदगी में भुएमऊ गेस्ट हाउस में हाथी की सवारी को छोड़ पंजे का दामन थाम लिया है। जिससे एक बार फिर रायबरेली की राजनीति में गर्माहट देखने को मिलनी शुरू हो गई है।

दरअसल रायबरेली के पूर्व सांसद रहे अशोक सिंह के बेटे व पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के भतीजे मनीष सिंह ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। लगभग हजारों की संख्या में काफिला लेकर मनीष सिंह भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचे और प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया है। मनीष सिंह इसके पहले बसपा में थे और 2 बार हरचंदपुर विद्यानसभा से चुनाव भी लड़ चुके है।

कांग्रेस का दामन थामने के बाद मीडिया से बात करते हुए मनीष सिंह ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी के कार्यो से प्रेरित हुं जिससे मैंने आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ली है। वहीं अदिति की पार्टी की लीक लाइन से हटकर काम करने के सवाल पर कहा कि ये उनका फैसला है और मेरा अलग।