नेताओं ने बिताएं फुरसत के पल, उतारी चुनाव की थकान

ख़बरें अभी तक। विधानसभा चुनाव के बाद नेताओं ने अपनी थकान उतारी। कोई नेता परिवार से घुलते-मिलते नजर आए तो कोई कार्यकर्ताओं के बीच मतगणना के लिए अपना गठित बैठाते हुए दिखे। गौरतलब है कि चुनाव के दौरान नेता व कार्यकर्ता जहां मतदाताओं से संपर्क साधने में दौड़-धूप कर रहे थे। कोई चुनाव रैली में व्यस्त था तो कोई रोड़ शो व डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान में वोट मांग रहे थे। लेकिन कल मतदान प्रक्रिया समाप्त होने के बाद नेताओं ने अपने फुरसत के पल अपने परिवार के साथ बिताएं।

इसी कड़ी में आज भिवानी के भाजपा उम्मीदवार घनश्याम अपनी पौती को खिलाते हुए नजर आएं। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करते दिखाई दिए। विधायक ने कहा कि मतदान के बाद अब कुछ पल की फुरसत उन्हे परिवार व कार्यकर्ताओं से मिलने की मिली है। शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं व प्रशासन का आभार जताया हैं और वही उन्होंने इस बार जीत की हैट्रिक लगाने का भी  दावा किया है। उन्होंने कहा कि वे कार्यकर्ताओं के बल पर तीसरी बार भिवानी में कमल खिलाने का काम करेंगे।

वहीं कार्यकर्ताओं के बीच जेजेपी उम्मीदवार डॉ. शिव शंकर भारद्वाज भी मतदान की फीडबैक लेते हुए नजर आएं। उन्होंने कहा कि आज उन्हे आराम भी मिला है और थकान दूर करने का समय भी मिला है तथा कार्यकर्ताओं से वे मतदान की फीडबैक भी ले रहे हैं। उन्होंने भिवानी में त्रिकाणीय मुकाबला बताते हुए कहा कि जीत-हार कम अंतराल में होगी। साथ ही उन्होंने शांतिप्रिय माहौल में चुनाव संपन्न करवाने को लेकर कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

वहीं तोशाम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शशीरंजन परमार ने भी अपने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेते हुए कहा कि इस बार तोशाम में जनता का जो समर्थन मिला है, इससे लगता है कि इस बार कई वर्ष के बाद वहां कमल खिलेगा। घनश्याम सर्राफ भाजपा उम्मीदवार, डॉ. शिव शंकर भारद्वाज जजपा उम्मीदवार एवं शशीरंजन परमार तोशाम से भाजपा उम्मीवार।