मारपीट करने के बाद शराबी पति ने फांसी के फंदे पर लटकाया पत्नी का शव !

खबरें अभी तक।  देशभर में कल यानी 17 अक्टूबर को सभी सुहागन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए व्रत रखा और कई पतियों ने भी अपनी पत्नियों के लिए करवाचौथ का व्रत रखा। लेकिन करवा चौथ के इस त्योहार पर एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया।

हैरान करने वाला यह मामला शामली के थानाभवन क्षेत्र स्थित गांव मोर माजरा का है। करवाचौथ के दिन यहां श्रवण नामक एक व्यक्ति ने पहले तो शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और फिर फांसी के फंदे पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे मामले में परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी पूजा की शादी 12 साल पहले श्रवण के साथ हुई थी। पूजा के तीन बच्चे हैं। जिनमें से 2 लड़के और एक लड़की है। आरोप है कि पूजा का पति श्रवण कोल्हू पर मजदूरी का कार्य करता है। देर रात काम से लौटे श्रवण ने शराब पीकर पूजा के साथ मारपीट शुरू कर दी।

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी पूजा ने उन्हें फोन पर रात में मारपीट करने की सूचना दी थी। लेकिन सुबह होते ही पूजा के फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना मिली। परिजनों का आरोप है कि उनके दामाद ने ही उनकी बेटी के साथ मारपीट करने के बाद उसे फांसी के फंदे पर लटकाया है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।