Vivo iQOO सीरीज के बाद अब जल्द मार्किट में उतारेंगा अपना ये फोन,क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से होगा लैस

खबरें अभी तक। Vivo  ने इसी साल जुलाई में iQOO सीरीज के तहत क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ Vivo iQOO Neo स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अगर बात करें हाल की तो पिछले कुछ समय से सामने आ रही लीक्स के मुताबिक Vivo अपने iQOO Neo स्मार्टफोन को ज्यादा पावरफुल बनाने के लिए इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश करने की संभावना है। लेकिन अब हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक घोषणा की है कि 24 अक्टूबर को iQOO Neo का नया वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा। जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का यूज किया गया है।

बता दें कि Weibo की रिपोर्ट के मुताबिक Vivo अपने स्मार्टफोन को iQOO Neo 855 नाम से उपलब्ध कराएगी। साथ ही आपको जानकारी दें दें कि इसें चीन में 24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इस स्मार्टफोन के नाम से ही आप कयास लगाया जा सकता है  कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। लेकिन अभी कंपनी ने फोन के अन्य फीचर्स के बारें में कोई जानकारी नही दी है। वहीं बैंचमार्किंग साइट AnTuTu पर इस फोन के कुछ फीचर्स के बारें में बताया गया है। जिसके मुताबिक इस फोन में 1080p डिस्प्ले दिए जानें के कयास लगाए जा रहे है।

वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी।  फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव के साथ 4,500एमएएच की बैटरी और 256GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन ब्लैक और पर्पल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।