Samsung Diwali Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट,जानिए

खबरें अभी तक। Samsung Diwali Sale की शुरूआत 16 अक्टूबर से होकर 25 अक्टूबर तक जारी रहेगी। बता दें कि इस सेल में स्मार्टफोन्स पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसतना ही नही बल्कि इस पर आपको कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन्स सहित अन्य गैजेट जैसे स्मार्ट वॉच, टीवी और होम अप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा रहा है। सेल में एक्सेसरीज के साथ-साथ इस साल और पिछले साल लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट प्राप्त होगा।

वहीं सेल में प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताए तो इसे आप Rs 29,999 की कीमत में अपना बना सकते हैं। वहीं, Galaxy Note 9 को Rs 42,999 की कीमत में आपको उपलब्ध कराया जा रहा हैं। अगर बात करें तो इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Galaxy M10s की तो इसे आप Rs 7,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं, Galaxy Watch (46mm) को Rs 23,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं इन स्मार्टफोन्स के अलावा Samsung Galaxy NU6100 55 इंच वाले 4K UHD TV को आप Rs 54,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस टेलिविजन की खास बात ये है कि इसमें आप UHD कंटेंट को स्ट्रीम कर सकेंगे।

वहीं आपको बता दें कि Samsung Diwali Sale में मिलने वाले डिस्काउंट के साथ-साथ अन्य बेनिफिट्स भी ग्राहकों को उपलब्ध कराए जा रहे है। वहीं कंपनी HDFC, ICICI और Axis Bank कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर कर रही है। Mobikwik यूजर्स को 10 फीसद का फ्लैट कैशबैक Rs 1,000 तक ऑफर किया जा रहा है। साथ ही ट्रैवल बुकिंग के जरिए यूजर्स को 25 फीसद का अलग से ऑफर किया जा रहा है। यही नहीं, पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 10 फीसद का अतिरिक्त कैशबैक कुछ एक हैंडसेट्स पर ऑफर किए जा रहे हैं।