रवि तारावाली के ताबड़तोड़ चुनाव अभियान से उखड़ने लगे विपक्षियों के पैर

खबरें अभी तक। भाजपा उम्मीदवार रवि तारावाली ने चीका शहर में डोर टू डोर प्रचार शुरू किया है। वहीं रवि तरावली को गुहला विधानसभा क्षेत्र में हर वर्ग, हर क्षेत्र का भारी जनसमर्थन मिल रहा है। रवि तारावाली के कार्यक्रमों में जनता का भारी आशीर्वाद, सहयोग, प्यार और समर्थन उन्हें मिल रहा है। ईमानदार छवि और बेहद आम परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवि तारावाली गुहला विधानसभा क्षेत्र के लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। लोगों का कहना है कि युवा रवि तारावाली बेहद ऊर्जावान नेता हैं और उन्होंने दृढ़ निश्चय के साथ यहां तक का सफर तय किया है। उनकी लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण उनकी ईमानदार छवि और लोगों के बीच सहयोग और प्यार की भावना है।

उन्होंने अपने व्यवहार और कार्यों के माध्यम से लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने वाले रवि तारावाली ने हमेशा 36 बिरादरी के कंधे से कंधा मिलाकर विकास कार्यों को नया आयाम दिया है। विभिन्न स्थानों पर रवि तारावाली का जोरदार स्वागत हो रहा है और उन्हें बड़े बुजुर्गों, युवाओं, महिलाओं और बच्चों का भरपूर आशीर्वाद, सहयोग, समर्थन और प्यार मिल रहा है। गुहला के लोगों का कहना है कि भाजपा ने एक आम व्यक्ति को टिकट देकर दिखा दिया है कि भाजपा पार्टी प्रदेश में पिछले 5 वर्षों की तरह आगामी 5 वर्षो में भी पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास के नए आयाम छू रहा है और न केवल देश में बल्कि पूरे विश्व में देश का डंका बज रहा है।

देश में प्रचंड बहुमत के साथ मोदी सरकार ने जीत हासिल की है और अब प्रदेश में भी भाजपा की आंधी चल रही है। जिसके सामने विपक्षी खड़े नहीं हो पाएंगे। रवि तारावाली को सभी जनप्रतिनिधियों और समाजसेवी संस्थाओं का भारी जनसमर्थन मिल रहा है। जिस तरह से उनके प्रचार अभियान में तेजी आई है और लोग उनका जगह-जगह स्वागत कर रहे हैं। उसे देख कर लग रहा है कि उनके सामने विपक्षी खड़े भी नहीं हो पाएंगे। भाजपा गुहला से रिकार्ड मतों के साथ जीतकर इतिहास रचेगी और प्रदेश में फिर से मनोहर सरकार 75 सीटों से अधिक सीटें जीतकर आएगी।