राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशिफल: मेष राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. दफ्तर में काम की अधिकता होगी. सहकर्मियों से अनबन हो सकती है. धैर्य से काम लें.

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. निवेश में लाभ मिलेगा. पूराने मित्रों से मुलाकात होगी. छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को शुभ समाचार मिल सकता है.

कर्क राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थकान भरा रहेगा, किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. इसके साथ ही धन हानी हो सकती है. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा.

सिंह राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन शुभ रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिलेगा. छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी. धनलाभ हो सकता है.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के जातक किसी अन्य के पचड़े में न पड़े और न ही किसी अन्य विवाद में पड़े. वरना आप किसी की मुसीबत में पड़ सकते हैं. साथ ही इस राशि के लोग धैर्य बनाए रखें और संयम से काम लें.

तुला राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फल दायक रहेगा. संतान की मदद मिलेगी व घर में सुख शांति का माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का साथ मिलेगा. दिन भर सकारात्मक रहेंगे.

वृश्चिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ रहेगा. मकर राशि वाले कारोबारियों को भी लाभ होगा. उनके काम में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.

धनु राशिफल

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम आसानी से निपटेंगे. छात्रों को सफलता मिलेगी. धनलाभ हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

मकर राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थकान भरा रहेगा. आप अपने दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे.

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. आज आप पुराने दोस्तों के साथ मुलाकात कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में बड़े अधिकारी प्रसन्न रहेंगे.

मीन राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन समान्य रहेगा. आज आपके ऑफिस में सहयोगियों के साथ अनबन हो सकती है. परिवारवालों के साथ आज का दिन शानदार बितेगा.