नालागढ़ के सैनी माजरा में प्रवासी युवक की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या

खबरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में अपराधी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला नालागढ़ के सैनी माजरा गांव का है। जहां पर एक प्रवासी व्यक्ति की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि नीरज नाम का प्रवासी युवक जो कि नालागढ़ में एक थर्माकोल बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था।

वह शनिवार को फैक्ट्री में छुट्टी होने के कारण सैनी माजरा ठेके पर शराब पीने के लिए आ गया और ठेके के साथ अहाते में शराब पी रहा था। उसी दौरान नालागढ़ के मैसा टिब्बा गांव का रहने वाला अमन नाम का युवक भी अहाते में पीने लगा।

शराब पीने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पहले तो दोनों में आहातें में अंदर ही हाथोंपाई हुई और उसके बाद दोनों लड़ते- लड़ते बाहर सड़क तक आ गए। सड़क पर आने के बाद अमन ने नीरज की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे सैनी माजरा गांव में को सील कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।