बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रेवाड़ी पहुंच जनसभा को किया संबोधित

ख़बरें अभी तक। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार को रेवाड़ी पहुंचे। रेवाड़ी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी सुनील यादव के चुनाव प्रचार के तहत जनसभा को सम्बोधित करते हुए वोट की अपील की। इस मौके पर उनके साथ स्थानीय सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत उपस्थित रहे। जेपी नड्डा और राव इंद्रजीत दोनों नेताओं ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर बीजेपी को जीत दिलाए।

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रजातंत्र में वोट की ताकत का महत्व होता है उन्होंने कहा कि पांच साल में पार्टी ने खूब तरक्की की लेकिन जितनी बार भी मुख्यमंत्री बने वे अपने क्षेत्र तक सिमित रहे। उन्होंने दक्षिणी हरियाणा का कभी भला नहीं किया। हमेशा इलाके के साथ भेदभाव होता रहा जबकि यहां की ताकत से मुख्यमंत्री बने चाहे किसी भी सरकार की बात हो।

उन्होंने वन रैंक वन पेंशन पर बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने रेवाड़ी की इस धरती से वन रैंक वन पेंशन का ऐलान किया था। जिसके लिए 12 हज़ार करोड़ रुपए एक्स सर्विस मैन के लिए मंजूर किये थे, जबकि कांग्रेस सरकार ने महज एक सौ करोड़ ही दिए थे। एम्स पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा से मिलकर उन्होंने रेवाड़ी के मनेठी में एम्स मंजूर कराया। इस अवसर पर उन्होंने बीजेपी सरकार की अपनी उपलब्धियों का बखान किया और प्रत्याशी सुनील यादव को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

निर्दलीय प्रत्याशी रणधीर सिंह कापड़ीवास पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो भाजपा को छोड़कर चले गए वो नकली भाजपाई थे। हम असली भाजपाई है। दोनों नेताओं ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया।

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्हें रेवाड़ी आने का अवसर प्राप्त हुआ है। आज़ादी की लड़ाई में राव तुलाराम का जो योगदान था वे उसे नमन करते है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सराहनीय बहुमत दिया है वैसे ही विधानसभा में भी आशीर्वाद प्रदान करें।

उन्होंने कहा मोदी जी की इच्छा शक्ति और अमित शाह की रणनीति ने धारा 370 धराशाही कर दिया। अब पूरे देश में एक निशान, एक विधान, एक संविधान और एक प्रधान तय कर दिया। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 20 सालों में कोई काम नहीं हुआ है सिर्फ घोटाले पर घोटाला हुआ है। कांग्रेस पार्टी नेतृत्वविहीन, विचारविहीन हो गयी है उनके पास न नेता है न नीति है और न नीयत है। जबकि बीजेपी के पास नेता भी है नीति भी है और नियत भी है। कांग्रेस ने विश्व पटल पर देश को कमजोर करने का काम किया है।

वहीं बागी विधायकों पर हुई कार्रवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अनुसाशित पार्टी है। पार्टी की हर बात को मानना हम सभी की जिम्मेदारी है जो बीजेपी से बाहर गया समझो वह समाप्त हुआ। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से नतीजे अच्छे आने वाले है।