हिसार-चंडीगढ़ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में 3 दोस्तों की मौत, 1 की हालत गंभीर

ख़बरें अभी तक। नेशनल हाईवे हिसार चंडीगढ़ रोड पर आई 20 कार में सवार 4 दोस्त हिमाचल से राजथान में धार्मिक स्थल की तरफ जा रहे थे। नरवाना के सच्चा खेड़ा गांव के पास दर्दनाक हादसा में 3 दोस्तों की मौत हो गयी। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया गया है। घटना की सुचना मिलते ही दनौदा चौंकी पुलिस मोके पर पहुंच गयी।

हिमाचल के सोलन जिला के निवासी 4 दोस्त मोहित, कमल, चंद्रशेखर अस्वनी आई 20 कार में सवार हो कर राजथान के गुगा माडी धार्मिक स्थल की तरफ जा रहे थे, बीच रास्ते ये हादसे हो गया। गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाडर तोड़ कर ट्रक में जा टकराई जिससे कार में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गयी। एक की गंभीर हालत देखते हुए हिसार रेफर कर दिया गया।

एएसआई कुलदीप ने बताया कि सच्चा खेड़ा गांव के पास एक कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन दोस्तों की मौत हो गई एक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसको हिसार भेज दिया गया है।  तीनों दोस्त हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के रहने वाले थे। राजस्थान में गोगामेड़ी के दर्शन के लिए जा रहे थे और सच्चा खेड़ा गांव के बीच यह हादसा हो गया। परिजनों को सूचना नरवाना के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।