धीरपाल के बाद आए नेताओं ने बादली को दोनों हाथों से लूटा-धर्मपाल

ख़बरें अभी तक। बादली हलके से आजाद उम्मीदवार धर्मपाल ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वे अपने चुनावी दौरे में विपक्षी प्रत्याशियों को निशाने पर ले रहे हैं। उनका कहना है कि बादली में पांच बार विधायक रहे चौधरी धीरपाल के बाद हर नेता ने बादली को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है मगर अब जनता समझ चुकी है और जनता की वोट से नेताओं का राज अब नहीं चलेगा।

अब वो प्रत्याशी बादली की नुमाइंदी करेगा तो गली-सड़ी व्यवस्था में बदलाव लाने का काम करेगा। धर्मपाल देर शाम गांव भिंडावास में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बादली में हुए हर विकास के कामों में कमीशन लेने के अलावा मौजूद विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री रहे ओपी धनखड़ ने कुछ नहीं किया।

गांव में आने पर युवाओं की टोली ने उन्हें खुली जीप में बैठाया और बाइक सवार उनकी अगवानी करके गांव में लेकर आए। धर्मपाल ने कहा कि उन्हें सर्वसमाज का जितना समर्थन मिल रहा है उतना बादली में आज तक किसी को नहीं मिला। कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए धर्मपाल ने कहा कि गत चुनावों में वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी निर्दलीय के तौर पर मैदान में थे मगर उनकी मदद भूपेंद्र हुड्डा कर रहे थे।

अब हुड्डा सीएम नहीं है और कांग्रेसी प्रत्याशी चंद वोटों में सिमट जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका चुनाव चिन्ह हर घर की रसोई में मौजूद है। आपको बता दें कि धर्मपाल को गैस सिलेंडर चुनाव चिन्ह मिला है। धर्मपाल ने कहा कि वे तो बादली से प्रत्याशी के तौर पर पूर्व सीएम हुड्डा या उनके पूर्व सांसद बेटे दीपेंद्र का इंतजार कर रहे थे।

मगर उन्होंने ऐसे प्रत्याशी को मैदान में उतारा जो पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध कर रहा था। उन्होंने कहा कि अब ताकत के दम पर राज कोई नहीं कर सकेगा। वहीं इस अवसर पर गांव वालों ने पगड़ी पहनाकर निर्दलीय प्रत्याशी धर्मपाल का स्वागत किया।