जिला स्तरीय कराटे चैंपियनशिप संपन्न, विजेता खिलाड़ी राज्य स्तर पर दिखाएंगे जोहर

ख़बरें अभी तक। सिरमौर की तीसरी जिला स्तरीय कराटे चैंपियनशिप 2019-20 का समापन नाहन के एसएफडीए हॉल में किया गया। जिला कराटे एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता का समापन सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी एसएस राठी ने की।

इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह प्रतियोगिता बेहद ही शानदार ढंग से आयोजित की गई, जिसमें जिला भर से आए बच्चों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि जिला सिरमौर के बच्चे कराटे के क्षेत्र में न केवल राज्य व नेशनल स्तर पर, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी जिला का नाम रोशन करेंगे।

वहीं कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष जावेद उल्फत ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता विभिन्न आयु वर्ग में आयोजित की गई, जिसमें बच्चों को गोल्ड, सिल्वर व ब्रान्च मेडल सहित प्रमाण पत्र देकर मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिला भर से 80 बच्चों ने हिस्सा लिया, जिसमें लड़के व लड़कियों दोनों ही वर्गों की शामिल थी। फाइट व काता में सभी ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

मेडल जीतने वाले बच्चे बैजनाथ में 19 व 20 अक्तूबर तक आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता की खास बात यह रही है कि इस दौरान बच्चों की प्रतिभा के जोहर देख हर कोई दंग रह गया। समापन समारोह के मौके पर भी बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया, जिसकी हर किसी ने खूब सराहना की। इस मौके पर पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रीत मोहन शर्मा सहित अन्य गण्यमान्य लोग व अभिभावक मौजूद रहे।