रोहतक पहुंचे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर, मैना पर्यटक केंद्र में मनाया जुल्म दिवस

खबरें अभी तक। कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस का नाश करने वालों के खिलाफ वह पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे और अभी उनका किसी भी पार्टी में जाने का मन नहीं है। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर तंज कसा और कहा कि हरियाणा में पुत्र मोह में पार्टी का सत्यानाश हुआ है। उन्होंने पार्टी के लिए दिन रात एक होकर काम किया था, लेकिन उनका पांच साल का संघर्ष नहीं दिखा, बल्कि 14 दिन की चौधर देखी गई है। उन्होंने कहा कि वह गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा जाकर देखेंगे कि हाल कैसा है जनाब का और किलोई में कांग्रेस का नाश करने वालों के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। रविवार को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर रोहतक पहुंचे और यहां पर्यटक केंद्र में उन्होंने केक काटकर जुल्म दिवस मनाया।

पूर्व सांसद ने कांग्रेस हरियाणा प्रभारी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर प्रदेश में पार्टी का सत्यानाश कर दिया है। जिसको लेकर अब वे उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अच्छे प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे चाहे वह किसी भी पार्टी के हो, लेकिन जिन्होंने कांग्रेस को तोडऩे का काम किया, उनके खिलाफ तो अब मेरा सुदर्शन चक्र काम करेगा। डा. अशोक तंवर ने कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए सब कुछ किया, लेकिन षडयंत्र रचकर पार्टी को खत्म कर दिया है।  पूर्व सांसद ने कांग्रेस हरियाणा प्रभारी गुलाब नवी आजाद पर भी गंभीर आरोप लगाएं।

इस दौरान डा. तंवर का पूरा फोकस ही पूर्व सीएम हुड्डा पर रहा और कहा कि अब वे लोग भी नहीं सो पाएंगे जिन्होंने गलत किया और करवाया है। गढ़ी सांपला किलोई में जाकर भी कांग्रेस का नाश करने वालों के खिलाफ प्रचार-प्रसार किया जाएगा और देखेंगे की क्या हाल है जनाब का। पार्टी में शामिल होने के सवाल पर पूर्व सांसद ने कहा कि अभी किसी भी पार्टी में जाने का मन नहीं है, बल्कि जिन्होंने गलत किया है उनको सबक सिखाने के लिए काम करेंगे। तीन साल पहले उनपर जुल्म किया गया था और इसी के चलते आज जुल्म दिवस मनाया है।