राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष: मेष राशि के लोगों का सप्ताह ठीक बीतेगा. मन में जो डर है वो दूर होगा. सहयोगियों से सहानुभूति मिलेगी. किसी शुभ समाचार से मन खुश नहीं होगा. संप्ताह के अंतिम तीन दिन थोड़ा सावधान रहें. किसी तरह के विवाद में न उलझें.

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. शुरुआत में ग्रह- गोचर आपके अनुकूल है. मां लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर रहेगी. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों इस सप्ताह वाहन जरा धीरे चलाएं. आपका कोई खास ही आपको धोखा दे सकता है. भाग्य आपका साथ देगा. सप्ताह के आखिरी दिन कोई गिफ्ट या धन की प्राप्ति हो सकती है.

कर्क

कर्क राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. इस सप्ताह जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. बीच के दिनों में कुछ चिंताएं हो सकती है. थोड़ा सेहत को लेकर सावधान रहेंगे.

सिंह

सिंह राशि के लोगों का सप्ताह ठीक रहेगा. इस सप्ताह आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. शुरुआत दिनों में सफलता की प्राप्ति होगी. मध्य में स्थिति सामान्य रहेगी.

कन्या

कन्या राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. यह सप्ताह जरूरी कार्यों के लिए फलदायी है. उत्सव समारोह में भाग लेंगे. मध्य में थोड़ा बिजी रहेंगे. पैसे कमाने के नए जरिए बनेंगे.

तुला

तुला राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. आपको मिले-जुले फल मिलेंगे. नुकसान हो सकता है. निरंतर आय से धन लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक किसी पर निर्भर न होकर काम करें.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों का सप्ताह शुभ रहेगा. बुरे समय में समझदारी से काम लेना ही बेहतर है. इस सप्ताह मान-सम्मान की चिंता करें. किसी भी काम में लापरवाही से बचें.

धनु

धनु राशि के लोगों का सप्ताह ठीक बीतेगा. शुरुआत में धन लाभ और सफलता मिलेगी. भाग्य चमकर जाएगा. कोई भी व्यक्ति आपके ऊपर व्यर्थ आरोप लगा सकते हैं.

मकर

मकर राशि के लोगों का सप्ताह शुभ रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. धन प्राप्ति की संभावनाएं बनेंगी. दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों का सप्ताह ठीक रहेगा. शुरुआत के दो दिन खर्चा बढ़ सकता है. शत्रु प्रबल होंगे. योजनाएं फलीभूत होंगी. धन लाभ की संभावनाएं हैं.

मीन

मीन राशि के लोगों का सप्ताह अच्छा रहेगा. पुरानी योजनाएं शुरुआत के दिनों फलीभूत होंगी. सप्ताह का अंत सुखद रहेगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी