यूपी: महज एक हजार रुपए के लिए भाई ने भाई को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपया आज इसी तरह का एक मामला बागपत में देखने को मिला है। जहां बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में एक भाई ने महज एक हजार रुपए के लेनदेन को लेकर अपने ही भाई को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोली की आवाज से गांव में भगदड़ मच गई वहीं दूसरे भाई के पक्ष में भी कई लोग सामने आ गए। मामूली विवाद में हुए खूनी संघर्ष में 2 महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए है। जिनमें तीन की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल खूनी संघर्ष की वारदात बड़ौत इलाके के वाजिदपुर पर गांव में देर रात हुई जिसमें विक्रांत और सुनील दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। अब हम आपको बताते हैं इस खूनी संघर्ष के पीछे की कहानी आखिर क्यों हुआ भाई भाई का दुश्मन, विक्रांत और सुनील जो वजीरपुर के रहने वाले हैं दोनों के बीच काफी समय से पैसे का लेन देन था जिस कारण सुनील पर एक हजार रुपये विक्रांत के बकाया थे। जब उसने अपने बकाया पैसे की मांग की तो विक्रांत ने अपने भाई सुनील को गोली मार दी।

गोली की आवाज से सुनील पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और देर रात जमकर फायरिंग के साथ-साथ धारदार हथियारों का खुलकर प्रयोग हुआ। जिसमें 2 महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी बड़ौत में भर्ती कराया गया जहां तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।