एसडीएम सुजानपुर की गांधीगिरी, यातायात नियमों का पालन करने वालों को बांटी चॉकलेट

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के पालन करने के लिए अभियान तेज कर दिया है। जिसके चलते अब पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने में जुट गए है। हमीरपुर जिला के सुजानपुर की एसडीएम शिल्पी वेक्टा अकेले ही सडकों पर उतर कर वाहन चालकों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित कर रही है तो नियमों के पालन करने वाले वाहन मालिकों को चाकलेट देकर प्रोत्साहित भी कर रही है। इस तरह की गांधीगिरी करते हुए प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम शिल्पी वेक्टा की हर कोई तारीफ कर रहा है।

बता दें कि गत दो दिनों से सुजानपुर टिहरा में एसडीएम शिल्पा वेक्टा द्वारा नाका लगाकर लोगों को रोककर यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी जा रही है। इस दौरान उन्होने यातायात के नियमों का पालन करने वालों को इनाम के तौर पर चॉकलेट दी गई। यातायात के नियमों का पालन न करने वालों को हिदायते देने के अलावा उन्होंने बताया कि जिंदगी अनमोल है और इसे सुरक्षित रखें भी।

एसडीएम शिल्पी वेक्टा ने बताया कि यातायात के नियम का पालन करना ही प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है यदि इसके विरुद्ध यातायात के नियमों के विरुद्ध कार्य करेंगे तो कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होने कहा कि आने वाले दिनों में भी यह मुहिम पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर मुहिम को जारी रखेगा और समय-समय पर लोगों को जानकारी देता भी रहेगा ताकि आम नागरिकों को यातायात नियमों की जानकारी मिलती रहे, जोकि प्रशासनिक अधिकारियों का एक कर्तव्य भी है।