आदमपुर सीट से उम्मीदवार सोनाली फोगाट अपने वायरल टिक-टॉक वीडियो पर बोलीं

खबरें अभी तक।  आदमपुर सीट से बीजेपी की महिला उम्मीदवार सोनाली फोगाट के टिक टॉक वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया के सामने आई इस महिला उम्मीदवार ने वायरल हुए टिक टॉक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि टिक टॉक वीडियो बनाना कोई बुरी बात नहीं है। सोनाली फोगाट ने कहा कि दिन भर कोई इंसान काम करता है और इस दौरान कुछ समय निकालकर वह अपने लिए टिक टॉक वीडियो बनाएं म्यूजिक सुनें या कुछ और करें यह सब एक इंसान को करना चाहिए ऐसा करने से इंसान को अपने काम करने में उर्जा मिलती हैं।

वहीं अपने काम पर भी इंसान फोकस कर पाता है अपने चुनावी रणनीति और कुलदीप बिश्नोई जैसे कद्दावर नेता के सामने चुनाव लड़ने यह सवाल पर सोनाली फोगाट ने कहा कि 12 साल से मैं बीजेपी से जुड़ी हूं और जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करती हूं। कुलदीप बिश्नोई विदेश में बैठकर बिजनेस वाली राजनीति करते हैं और इलाके की जनता को उन्होंने अपनी सोच का गुलाम बनाया हुआ है। सोनाली फोगाट ने कहा कि भाजपा की विकास वाली नीति में इतना दम है कि वह कुलदीप बिश्नोई को हरा सकती हैं, और जनता के आशीर्वाद से जीत जरूर हासिल करेंगे।

नाली फोगाट आदमपुर सीट से विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की उम्मीदवार हैं और टिक टॉक पर उनके वायरल वीडियो को लेकर व चर्चा का विषय बनी हुई हैं।