बस ड्राइवर बनी महिला इंस्पेक्टर, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ख़बरें अभी तक। यूपी के बुलंदशहर में लेडी सिंघम के नाम से जानी जाने वाली बुलन्दशहर नगर कोतवाली प्रभारी महिला इंस्पेक्टर अरुणा राय का अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला इंस्पेक्टर रात के समय में सवारियों से भरी रोडवेज बस को चलाती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि जिस बस को इंस्पेक्टर साहिबा ने रास्ते से हटाया, उस बस के चालक ने बस से चौकी को टक्कर मार दी थी, और हादसे के बाद बस चालक सवारियों से भरी बस को छोड़कर वहां से फरार हो गया था। जिसके बाद रास्ता जाम हो गया था।

बताया यह भी जा रहा है कि नवरात्रि होने की वजह से नगर में झांकी भी निकाली जा रहीं थीं, महिला इंस्पेक्टर के साथ जो भी पुलिसकर्मी थे उन सब ने बस चलाने को लेकर असमर्थता दिखाई तो महिला इंस्पेक्टर ने खुद कमान संभालते हुए ड्राइवर सीट पकड़ी। और इस दौरान महिला इंस्पेक्टर ने ना सिर्फ बस को रास्ते से हटाया बल्कि बस, और बस में सवार यात्रियों को बुलंदशहर डिपो तक भी पहुंचाया।

गौरतलब है कि इंस्पेक्टर अरुणा राय के इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जिनमें अरुणा राय बारिश, वर्दी की चिंता किए बिना लोगों की मदद करती नज़र आईं थीं। इंस्पेक्टर के इस कार्य की बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने भी सराहना की है।