दादरी से भाजपा प्रत्याशी बबीता फौगाट ने दाखिल किया नामांकन, भाजपा के दिग्गज नेता रहे मौजूद

ख़बरें अभी तक। खिलाड़ी कोटे से भाजपा की प्रत्याशी रेसलर बबीता फौगाट ने आज दिल्ली की सांसद मिनाक्षी लेखी की उपस्थिति में दादरी विधानसभा से अपना पर्चा दाखिल करवाया। इस दौरान सांसद धर्मबीर सिंह, अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। बबीता ने पर्चा दाखिल करने से पूर्व दादरी शहर में रोड शो भी किया।

वहीं नामांकन के बाद सांसद मिनाक्षी लेखी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि टिकट वितरण के समय हर पार्टी के कार्यकर्ताओं में बगावत होती है। भाजपा हाईकमान ने बबीता को टिकट के लायक समझा, तभी उनको मैदान में उतारा है। वैसे भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकट के लायक है। सभी पदाधिकारी व क्षेत्र की जनता बबीता के साथ देंगे।

लेखी ने कहा कि इस बार भाजपा ने हरियाणा में 75 पार का आंकड़ा बहुत कम दिया है। जिस तरह से माहौल है, उससे लगता है कि भाजपा हरियाणा की सभी 90 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। पार्टी कार्यकर्ता या नेता को टिकट नहीं देने की बात पर सांसद लेखी ने कहा कि पार्टी में किसी तरह की बगावत नहीं है। संगठन ने जो फैसला लिया है, उसका कार्यकर्ता समर्थन करते हैं। चुनाव प्रचार के दौरान जो हालात बनेंगे, बबीता ही नहीं बल्कि प्रदेश में सभी सीटों पर जीत का परचत लहराएंगे। वहीं बबीता ने कहा कि पार्टी हाईकमान पर उन पर भरोसा जताया है, वह पूरे जोश के साथ दंगल की तरह लड़ते हुए जीत हांसिल करके दिखाएंगी। सभी वर्कर उनके साथ हैं।