बिलासपुर: BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शरदोत्सव दुर्गा पूजा में होंगे शामिल, इन कारणों से खास मानी जाती है ये पूजा

ख़बरें अभी तक: भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन दिवसीय हिमाचल दौरे पर पहुंच रहे हैं। इस बार जेपी नड्डा 7, 8 और 9 अक्टूबर को दुर्गा पूजा के लिए विशेष तौर से बिलासपुर पहुंचने वाले हैं और बिलासपुर के प्राचीन मंदिर धोलरा मंदिर में चल रहे दुर्गा पूजा उत्सव में भाग लेंगे और दुर्गा पूजा करेंगे। इस मौके पर दुर्गा पूजा के लिए  बंगाल से पंडित और मूर्ति विशेष रूप से मंगवाई गई है। इन मूर्तियों का सौंदर्य देखते ही बनता है जेपी नड्डा की धर्मपत्नी विशेष ओलंपिक की अध्यक्ष मल्लिका नड्डा स्वयं इस दुर्गा उत्सव में 10 दिन तक भाग लेती है और दुर्गा पूजा के साथ भंडारे का आयोजन किया जाता है।

मल्लिका नड्डा ने पत्रकारों को बताया कि यह दुर्गा पूजा उनका परिवार 18 वर्षों से लगातार करता रहा है और इसमें विशेष रूप से  बंगाल से माता जी की मूर्तियां और पंडित बुलाए जाते हैं फिर गोविंद सागर झील में माता जी का विसर्जन किया जाता है। भाजपा के जिला सचिव स्वदेश ठाकुर ने बताया की जेपी नड्डा के तीन दिवसीय हिमाचल दौरे को लेकर जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह हैं। बिलासपुर पहुंचने पर उनका मेला ग्राउंड बिलासपुर में भव्य स्वागत होगा और 9 सितम्बर को उनका कुल्लू और मंडी का कार्यक्रम रहेगा।